जानिए Tata Sky Binge+ के बारे पूरी जानकारी

0
79 views
tata sky binge plus

भारत की प्रमुख डीटीएच सेवा प्रदाता कंपनी टाटा स्काई ने अपनी नई सर्विस Tata Sky Binge+ को भारत में Launch कर दिया है। आइए अब Tata Sky Binge+ के बारे में जानते हैं।

Tata Sky Binge+ एक नया एंड्राइड सेटटॉप बॉक्स है। टाटा स्काई बिंज प्लस में हमें सैटेलाइट चैनल और ओटीटी एप्स जैसे की अमेजन प्राइम वीडियो,यूट्यूब , और नेटफ्लिक्स देखने का मौका मिलेगा।

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, टाटा स्काई बिंज + एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर Google Assistent के साथ चलता है।इसमें रिमोट में एक बिल्ट-इन माइक होता है जो आपको वॉयस कमांड देता है ताकि हम मौसम के अपडेट्स पूछ सकें, म्यूजिक प्ले कर सकें और भी बहुत कुछ कर सकते है ।

और , क्योंकि यह एंड्रॉइड ओएस पर आधारित है, इसलिए आपको Spotify, Netflix ,Zee 5और बहुत कुछ जैसे ऐप्स मिलते हैं।

इसे भी पढ़े …

Smart TV और Android TV क्या है ?और उसमे क्या अंतर है ?

ऑटोमेटिक मैन्युअल ट्रांसमिशन (AMT ) क्या है ?जान ले उसके फायदे और नुकसान -What is Automated Manual Transmission (AMT)

बिंग + ऐप का उपयोग करके लाइव टीवी स्ट्रीमिंग भी उपलब्ध है, और 7 दिनों तक के लिए कैच-अप टीवी सुविधा है। आप उपग्रह कनेक्शन का उपयोग करके लाइव टीवी भी देख सकते हैं।

इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट भी है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन की स्क्रीन को बड़ी स्क्रीन टीवी पर मिरर कर सकते हैं। साथ ही में आपको Google Play Store पर 5,000 से अधिक गेम और ऐप्स तक पहुंच मिलती है।

Tata Sky Binge+ की कीमत और उपलब्धता

टाटा स्काई बिंज + सेट-टॉप बॉक्स की कीमत नए ग्राहकों के लिए 5,999 रुपये रखी गई है, जो अभी टाटा स्काई वेबसाइट का उपयोग करके नए के लिए आवेदन कर सकते हैं।

लॉन्च ऑफर के एक भाग के रूप में, टाटा स्काई 30-दिवसीय निःशुल्क परीक्षण प्रदान कर रहा है, जिसके पूरा होने पर प्रतिमाह 249 रुपये की कीमत होगी।

Tata Sky Binge+ की स्पेसिफिकेशन

इसमें एंड्रॉयड पाई का सपोर्ट है। इसके साथ मिलने वाले रिमोट में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। ऐसे में आप बोलकर टीवी को कंट्रोल कर सकेंगे। ओटीटी एप्स को देखने के लिए इंटरनेट का भी सपोर्ट मिलेगा।

Tata Sky Binge+ सेटटॉप बॉक्स में आप 5000 से अधिक एप्स और गेम को डाउनलोड करने का मौका मिलेगा जिन्हें आप गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। सेट-टॉप-बॉक्स 2GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।
Tata Sky Binge+ को कंपनी की वेबसाइट से बुक किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here