Pocket से पैसे कैसे कमाए 2024 में(How to earn money from Pocket in 2024)

नमस्कार दोस्तों ! Best My Smart Tips Blog में आपका स्वागत है। ऑनलाइन माध्यम से पैसे आज हर कोई कमाना चाहता है और ऑनलाइन माध्यम से पैसे कमाने के कई तरीके आज इंटरनेट में उपलब्ध हैं ऑनलाइन माध्यम से पैसे कमाने से संबंधित आर्टिकल हम पहले भी लिख चुके हैं लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि इंटरनेट में ऑनलाइन माध्यम से पैसे कैसे कमाए जा सकता है

1: गेम खेल कर आप पैसे कमा सकते हैं

2: रेफरल लिंक के जरिए आप पैसे कमा सकते हैं

3: और आपको कुछ टास्क दिया जाता है किसी वेबसाइट में या किसी ऐप में उसके जरिए भी आप पैसे कमा सकते हैं

Pocket से पैसे कैसे कमाए 2024 में

आज हम आपको एक ऐसी ऐप के बारे में जानकारी देने वाले हैं इसके जरिए आप बहुत ही अच्छा पैसा कमा सकते हैं इस एप्लीकेशन का नाम है pocket। इस एप्लीकेशन को 2014 में लॉन्च किया था और अब इस एप्लीकेशन को लगभग एक करोड़ से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं और गूगल प्ले स्टोर में इस एप्लीकेशन को रेटिंग 4.23 की दे रखी है आज हम आपको बताएंगे कि आप इस एप्लीकेशन से पैसे कैसे कमा सकते हैं और इससे जुड़ी जानकारी के लिए नीचे संपूर्ण  जानकारी दे रखी है इस आर्टिकल को अधिक से अधिक लोगों को शेयर करें और आपको यह आर्टिकल कैसे लगा कमेंट करके अवश्य बताएं ।ब्लॉग में 404 त्रुटियों को कैसे ठीक करें ?

ब्लॉग में 404 त्रुटियों को कैसे ठीक करें ?

JOSH APP क्या हैं और JOSH App से पैसे कैसे कमाए ?

भारत के 10 सबसे बड़े ब्लॉगर कौन है और उनकी इनकम कितनी है ?

गूगल से कॉपीराइट फ्री इमेज डाउनलोड कैसे करें।।

एक सफल ब्लॉगर बनने के 21 टिप्स

Pocket से पैसे कैसे कमाए

इस ऐप को 2014 में लॉन्च किया गया था 2014 से अब तक इसे लगभग 1 करोड़ व्यक्तियों ने अपने मोबाइल में डाउनलोड कर है और पैसे कमा रहे हैं इस ऐप से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले हमारे द्वारा बताए गए इस App को आपको फॉलो करना होगा ।

गूगल प्ले स्टोर से pocket ऐप को डाउनलोड करें

डाउनलोड हो जाने के बाद इस एप्लीकेशन को ओपन करें

और इस एप्लीकेशन की टर्म और कंडीशन को ALLOW करें

अपना नाम और अपना मोबाइल नंबर डाले ।

उसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी भेजा जाएगा उस ओटीपी को डालें

और आपका अकाउंट इस ऐप पर बन जाएग

इसके बाद आप किसी भी ऐप को pocket से डाउनलोड करेंगे या आप pocket से कोई भी वीडियो देखेंगे तो आपको कुछ पैसे प्राप्त होंगे आपको इस ऐप में हमेशा एक्टिव रहना है जितना आप एक्टिव रहेंगे उतने आप पैसे कमा सकते हैं ।

निष्कर्ष

उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपको समझ में आ गई होगी यदि आपके पास कोई सवाल है तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं या हमें ईमेल भी कर सकते हैं 

Mysmarttips.in@gmail.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ