WinZO APP में गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए ? ।।(HOW TO EARN MONEY BY PLAYING GAMES IN WINZO APP)

नमस्कार दोस्तों Best My Smart Tips Blog में आपका स्वागत है आज के वक्त में हर कोई पैसे कमाना चाहता है और अगर आपको पैसे घर में बैठकर ही मिल जाए तो इससे अच्छी बात कोई हो ही नहीं सकती है आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आज के वक्त में आपको ऑनलाइन ऐसी बहुत सी एप्लीकेशन मिल जाएंगी इनका उपयोग आप आसानी से घर में बैठे-बैठे अच्छे पैसे कमा सकते हैं और आपकी अच्छी खासी इनकम शुरू हो जाएगी आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी एक गेम एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं जिसको आप अपने डिवाइस ( कंप्यूटर, मोबाइल और लैपटॉप ,) के जरिए खेल कर पैसे कमा सकते हैं इस गेम एप्लीकेशन का नाम है winzo । कई लोगों ने इस में गेम एप्लीकेशन का नाम सुना होगा क्योंकि यह गेम एप्लीकेशन बहुत ही लोकप्रिय है।

Winzo game से पैसे कैसे कमाए

और आज के वक्त में कई लोग  WinZO गेम एप्लीकेशन में गेम खेल कर खूब सारा पैसा भी कमा रहे हैं और साथ में अपना मनोरंजन भी कर रहे हैं अगर आपको भी winzo गेम एप्लीकेशन के बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा  पढ़े। आज किस आर्टिकल में हम winzo game क्या है किसी आप अपने डिवाइस में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं और इस गेम एप्लीकेशन के माध्यम से घर में बैठे -बैठे पैसे कैसे कमा सकते हैं winzo game एप्लीकेशन में कौन-कौन से गेम उपलब्ध हैं इन सभी विषयों की पर चर्चा करने वाले हैं इसलिए इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें और अधिक से अधिक लोगों तक शेयर करें ताकि वे लोगो घर में बैठे-बैठे WinZO game के माध्यम से पैसे कमा सकें और अपना मनोरंजन कर सकें ।।

WinZO Gaming क्या हैं ?

WinZO (विन्ज़ो) गेम एप्लीकेशन भारत का पहला और सबसे बड़ा रियल मनी गेमिंग प्लेटफॉर्म हैं WinZO (विन्ज़ो)  गेम एप्लीकेशन के दो ऐप है जो winZO Game और winZO GOLD हैं जिन्हें आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और यह दोनों ऐप बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हो रहे हैं इन दोनों में गेम एप्लीकेशन ज्यादा लोकप्रिय होने का यही कारण है इनकी strong reward scheme जो उपयोगकर्ता को Multiple Easy Cash Winning Opportunities प्रदान कर रही है ।

winZO game एप्लीकेशन में बहुत ही कम वक्त  में  करीब 3+ million  household की user base बना  चुका है जहाँ 75 % दर्शकों की स्थानीय भाषा (audience vernacular language) में यह खेल खेलती है भारत देश में लगभग  1500 + cities में। winZO अपना ज्यादा जोर (emphasis) एक strong T3/T4 vernacular community बनाने में विश्वास  रखता हैं ।






WinZO (विन्ज़ो) किन भाषाओं में उपलब्ध है

WinZO (विन्ज़ो) एप्लीकेशन में फिलहाल करीब  8 major languages में उपलब्ध है (हिंदी ,इंग्लिश, बंगाली, गुजराती ,मराठी ,तमिल, तेलुगु और कन्नड़) 

WinZO (विन्ज़ो) का लक्ष्य क्या हैं और इस से आप पैसे कैसे कमा सकते हैं

WinZO (विन्ज़ो)  का मुख्य लक्ष्य है कुशल खिलाड़ी को उनकी कुशलता के लिए पुरस्कृत करना । इसलिए winzo उपयोगकर्ता को विभिन्न खेल और गेमिंग प्रारूप (gaming formats) उपलब्ध कराता है खिलाड़ियों इसमें बहुत से  on- going tournaments और प्रतियोगिताओं में भाग ले सकते हैं और आप रियल कैश प्राइस जीत सकते हैं वो भी उनके रैंक और स्किल के आधार पर। इनके डेवलपर्स समय-समय पर इसमें नए फीचर्स को अपडेट करते रहते हैं इसके winZO गेमिंग एप्लीकेशन प्लेटफॉर्म  पर.

Players चाहे तो इस प्लेटफार्म से आसानी से पैसे कमा सकते  हैं आप इस प्लेटफार्म से players रेफरल कोड के माध्यम से पैसे कमा सकते हैं और साथ में players बस कुछ sing up Bonus को claim करके  बोनस राशि प्राप्त कर सकते winzo गेमिंग प्लेटफार्म में आपको कुछ टास्क दिए होते हैं जिन्हे पूरा करने पर आपको कुछ poin प्राप्त होते हैं. इस प्लेटफार्म में अपने टास्क जानने के लिए आपको winzo Baazi section के my task पर जाना होगा इसके अतिरिक्त आप players wheel of fortune को spin करके अपनी किस्मत आजमा सकते हैं यदि आपकी किस्मत अच्छी रही तो आप रोमांचक पुरस्कार रोज भी जीत सकते हैं और आसानी से winzo game एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके घर बैठे बैठे कुछ पैसे कमा सकते हैं और अपना मनोरंजन भी कर सकते हैं.

WinZO  (विन्ज़ो) एप्लीकेशन को अपने डिवाइस में डाउनलोड कैसे करें 

हमने आपको नीचे बता रखा है कि आप अपने डिवाइस में winzo game एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे कर सकते हैं इसलिए नीचे बताए के स्टेप को फॉलो करें और अपने डिवाइस में winzo गेमिंग एप्लीकेशन को डाउनलोड करके पैसे कमाना शुरू करें.

1: सर्वप्रथम आप  अपने डिवाइड (मोबाइल ,लैपटॉप और कंप्यूटर ) के  ब्राउज़र में winzo सर्च करना हैं और winzo गेमिंग  एप्लीकेशन की ऑफिशल वेबसाइट मैं विजिट करना है अगर आप चाहे तो आप इस लिंक पर क्लिक करके सीधे  winzo गेमिंग की ऑफिशल वेबसाइट में जा सकते है क्लिक करें इस वेबसाइट में =  https://www.winzogames.com/ 

2: winzo की ऑफिशियल वेबसाइट में विजिट करने के बाद आपको एक ऑप्शन दिखेगा download and get RS.50 क्लिक करना है और आपके डिवाइस में यह एप्लीकेशन डाउनलोड हो जाए उसके बाद आप इसे अपने मोबाइल में इंस्टॉल करें

3: ऐप इंस्टॉल होने के बाद आपको ऐप को ओपन करना है और अपनी भाषा को चुनने के बाद continue के ऑप्शन में क्लिक  करना है

4: उसके बाद आपसे आपका मोबाइल नंबर पूछा जाएगा आपको अपना मोबाइल नंबर डालना है और send code के ऑप्शन में क्लिक करना हैं  

5: उसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी भेजा जाएगा ओटीपी आपसे पूछा जाएगा और आपके मोबाइल में आया गया ओटीपी को डालकर आपको वेरीफाई के ऑप्शन में क्लिक करना है और आपका winzo ऐप में नया अकाउंट बन जाएगा.

Winzo गेमिंग एप्लीकेशन में कौन-कौन से गेम उपलब्ध है

इस गेमिंग एप्लीकेशन में कई प्रकार के गेम उपलब्ध है है जैसे कि क्रिकेट, Bubble Shooter, Rapid Shoot, बास्केटबॉल इत्यादि जैसे गेम इस प्लेटफार्म में उपलब्ध है और इन गेम को खेल कर आप खूब सारा पैसा भी कमा सकते हैं और साथ में मनोरंजन भी कर सकते हैं ।

WinZO एप्लीकेशन में रेफरल कोड के जरिए से पैसे कैसे कमाए 

WinZO (विन्ज़ो)  की एक बहुत प्रमुख और मजबूत रेफरल अनुभाग (strong Referral section) हैं इसमें प्लेयर्स अपने रेफरल लिंक को एक ही क्लिक में शेयर कर सकते हैं वह भी अलग-अलग प्लेटफार्म पर जैसे - फेसबुक टि्वटर और व्हाट्सएप इत्यादि जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर । और अगर उनके द्वारा भेजे गए लिंक के माध्यम से कोई winzo डाउनलोड करता है तो उस प्लेयर्स को फायदा मिलता है जिसके द्वारा यह लिंक भेजा गया हो और उसकी earning  होती हैं ।

WinZO wallet की cash  Balance कितने भागो बांटा गया हैं ।

इस  एप्लीकेशन winzo wallet के cash Balance को मुख्य रूप से तीन भागों में बांटा गया है जो हमने आपको नीचे बताए गए हैं

1: unplayed amount - ये वो राशि होती हैं जिसे प्लेयर्स के यह राशि होती है जिसे players से के जरिए खुद ऐड किया गया होता हैं किसी भी contest या टूर्नामेंट  खेलने के लिए प्लेयर्स के द्वारा इस राशि को ऐड किया जाता है

2:  cash Bonus - इस राशि को winzo के जरिए ऐड किया जाता है प्लेयर्स के अकाउंट में ताकि प्लेयर से दूसरे contest मैं भाग ले सकें प्लेयर्स से को रोज  daily task , spin wheel, रेफरल लिंक शेयर करके और इन तरीके आप पैसे को कमा सकते हैं

3:  winnings - ये वह राशि होती जिसे प्लेयर्स के द्वारा winzo एप्लीकेशन में गेम खेल कर और अलग-अलग भाग लेकर जीती जाती है अगर प्लेयर्स चाहे तो wallet की जानकारी को चेक कर सकते हैं my wallet section में जाकर और translation की जानकारी देखने के लिए उन्हें history के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. 

Winzo गेमिंग एप्लीकेशन से पैसे कैसे withdraw करें

Winzo गेमिंग एप्लीकेशन से प्लेयर्स आसानी से जीती हुई रकम को  withdraw कर सकते है जीती हुई रकम को players  अपने पेटीएम, बैंक या UPI के माध्यम से अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं इस एप्लीकेशन से प्लेयर्स न्यूनतम ₹3 निकाल सकते हैं

अगर players से चाहे तो case add करने के लिए बहुत सारे ऑप्शन का उपयोग कर सकता है upl ,paytm, net banking, debit card, credit card इत्यादि और इस ऐप में न्यूनतम कैश  रकम रु 10  कर सकते हैं।।

WinZO गेमिंग एप्लीकेशन से पैसे कैसे withdraw करें

Winzo गेमिंग एप्लीकेशन से प्लेयर्स आसानी से जीती हुई रकम को  withdraw कर सकते है जीती हुई रकम को players  अपने पेटीएम, बैंक या UPI के माध्यम से अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं इस एप्लीकेशन से प्लेयर्स न्यूनतम ₹3 निकाल सकते हैं

अगर players से चाहे तो case add करने के लिए बहुत सारे ऑप्शन का उपयोग कर सकता है upl ,paytm, net banking, debit card, credit card इत्यादि और इस ऐप में न्यूनतम कैश  रकम रु 10  कर सकते हैं।

WinZO गेमिंग एप्लीकेशन का ऑफिशियल इमेल

इस एप्लीकेशन में अगर आपको किसी समस्या का सामना करना पड़ता है तो आप winzo के support team को अपनी समस्या के बारे में ई-मेल करके बता सकते हैं winzo गेमिंग एप्लीकेशन की ऑफिशियल ई-मेल =support@winzogames.com  इस email के माध्यम से आप अपनी समस्या को winzo support तक पहुंचा सकते हैं

मेरी राय इस आर्टिकल पर

आप अपने घर में बैठे-बैठे गेम खेलकर पैसे कैसे कमा सकते हैं इसके बारे में हमने आपको संपूर्ण जानकारी दे दी है आशा करते हैं कि आपको यह जानकारी समझ में आ गई होगी और अगर आपके पास कोई सवाल है तो आप कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं और आपको यह आर्टिकल कैसा लगा कमेंट करके अवश्य बताएं इस आर्टिकल को अधिक से अधिक लोगों तक शेयर करें ताकि वह भी गेम खेल कर पैसे कमा सके और अपना मनोरंजन कर सकें।।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ